West Bengal: संदेशखाली पर ममता बनर्जी के बयान की मांग पर अड़ी भाजपा, सदन से किया वॉकआउट

West Bengal: संदेशखाली पर ममता बनर्जी के बयान की मांग पर अड़ी भाजपा, सदन से किया वॉकआउट: सदन से निलंबित भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने कहा ‘हमने निलंबन के खिलाफ एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। संदेशखाली में जो हुआ, उसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए ममता बनर्जी ने मुझे और चार अन्य विधायकों को विधानसभा से निलंबित कर दिया।

West Benga
West Benga

संदेशखाली में जारी हंगामे के बीच भाजपा विधायकों ने गुरुवार को सदन में सीएम ममता बनर्जी से संदेशखाली के मुद्दे पर बयान देने की मांग की। अपनी मांग को लेकर भाजपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया और विरोध में सदन से वॉकआउट किया। पश्चिम बंगाल विधानसभा में भाजपा के चीफ व्हिप मनोज तिग्गा ने सदन में भाजपा विधायकों का नेतृत्व किया।

स्पीकर बिमान बंदोपाध्याय ने भाजपा विधायकों को सदन की मर्यादा बनाए रखने की अपील की, लेकिन भाजपा विधायकों ने हंगामा जारी रखा।

भाजपा की मांग- संदेशखाली मुद्दे पर बयान दें सीएम ममता बनर्जी

सदन से वॉकआउट के बाद मीडिया से बात करते हुए तिग्गा ने कहा ‘सीएम मुद्दे पर कोई बयान नहीं दे रही हैं, ऐसे में हमने सदन से वॉकआउट का फैसला किया। संदेशखाली में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है और हमें वहां जाने नहीं दिया जा रहा है।’

टीएमसी के चीफ व्हिप निर्मल घोष ने भाजपा के विरोध पर कहा कि भाजपा राज्य के माहौल को गरमाना चाहती है और सदन की कार्यवाही को बाधित कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top